Thursday, May 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़: भाजपा नेता ने फेसबुक पर डाला कपल का वीडियो, लिखा-अटूट प्रेम...

छत्तीसगढ़: भाजपा नेता ने फेसबुक पर डाला कपल का वीडियो, लिखा-अटूट प्रेम मंडल का निर्माण; शिकायत लेकर थाने पहुंचे कर्मकार मंडल अध्यक्ष….

छत्तीसगढ़ की राजनीति में एक और वीडियो कांड हो गया है। इस बार यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर जारी हुआ है। यह फिल्मी गीत के साथ युवा जोड़े की टिकटॉक फार्मेट वीडियो है, लेकिन उसके साथ लिखी इबारत ने राजनीतिक गलियारों की हलचल बढ़ा दी है।

दरअसल भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष गौरी शंकर श्रीवास ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया। इसमें एक युवा जोड़ा नजर आ रहा है। वीडियो में शामिल लड़की, मधुवन में जो कन्हैया किसी गोपी से मिले, राधा कैसे न जले.. गीत पर हावभाव इंगित करती दिख रही है। इस वीडियो के साथ श्रीवास ने लिखा, देखो तो गोपी कैसे अपने कन्हैया को कितने प्रेम से सन्निर्माण से मना रही है… और कन्हैया है कि कर्मकार रूप से परेशान…अटूट प्रेम मंडल का निर्माण। शाम तक यह पोस्ट वायरल हो चुकी थी।

रात में छत्तीसगढ़ भवन एवं अन्य सन्निर्माण कर्मकार कल्याण मंडल के अध्यक्ष और कांग्रेस नेता सुशील सन्नी अग्रवाल सिविल लाइन थाना पहुंच गए। उन्होंने गौरी शंकर अग्रवाल के खिलाफ शिकायत दी है। लिखित शिकायत में सन्नी अग्रवाल ने कहा है, एक वीडियो में उनका चेहरा लगाकर उनको बदनाम किया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि शिकायत की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

सन्नी ने बताया राजनीतिक हत्या का प्रयास
इस मामले में सुशील सन्नी अग्रवाल ने कहा, फर्जी वीडियो बनाकर मेरे खिलाफ साजिश रची जा रही है। मेरे राजनीतिक दुश्मनों को मेरी सफलता रास नहीं आ रही है। ऐसे करके मुझे साजिशन फंसाने और मेरी राजनीतिक हत्या करने का प्रयास किया गया है। पुलिस जांच के बाद इसका खुलासा बहुत जल्द होगा।

सन्नी अग्रवाल ने सिविल लाइन थाने पहुंचकर भाजपा नेता के खिलाफ शिकायत दी है।

सन्नी अग्रवाल ने सिविल लाइन थाने पहुंचकर भाजपा नेता के खिलाफ शिकायत दी है।

श्रीवास ने कहा, मानहानि का दावा करुंगा
इस बीच गौरीशंकर श्रीवास का कहना है, उन्होंने वीडियो सार्वजनिक प्लेटफार्म से उठाया है। उसमें कौन है यह भी नहीं बताया है। कोई गंदा कमेंट भी नहीं किया है। इसके बाद भी उनके खिलाफ शिकायत गलत है। वे ऐसी शिकायत करने वालों के खिलाफ मानहानि का दावा करेंगे।

भाजपा सरकार में एक सेक्स सीडी मचा चुकी है बवाल
पूर्ववर्ती भाजपा सरकार में लोकनिर्माण मंत्री राजेश मूणत की एक कथित सेक्स सीडी ने बवाल मचा दिया था। अक्टूबर 2017 में यह सामने आया और प्रदेश की राजनीति में भूचाल आ गया। कांग्रेस ने इस सीडी के हवाले से मंत्री को बर्खास्त करने की मांग की। इधर भाजपा ने इसे फर्जी बताया। सरकार ने इसकी जांच सीबीआई को सौंप दी। 2018 में तत्कालीन कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल को गिरफ्तार भी किया गया था। इस गिरफ्तारी ने प्रदेश में कांग्रेस को एकजुट कर दिया और उसके बाद की घटनाएं इतिहास में दर्ज है। मामले की सुनवाई अभी भी जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular