Sunday, April 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़- कांग्रेस नेता पर अश्लील हरकत करने का आरोप: गुरुर ब्लॉक के...

छत्तीसगढ़- कांग्रेस नेता पर अश्लील हरकत करने का आरोप: गुरुर ब्लॉक के अध्यक्ष हैं डॉ ओमकार महमल्ला, इलाज कराने आई युवती को छेड़ा, एडिशनल एसपी बोले- युवती का पहले लेंगे बयान

बालोद: छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष पर एक युवती ने अश्लील हरकत करने के गंभीर आरोप लगाएं है। आरोपी कांग्रेस नेता पेशे से डॉक्टर बताया जा रहा है। पीड़िता ने गुरुर थाने में अपनी शिकायत दर्ज करा दी है। पुलिस पूरे मामले की विवेचना में जुट गई है।

बालोद जिले के गुरुर थाने का यह पूरा मामला है। यहां रहने वाली एक युवती को कुछ शारीरिक तकलीफ थी, जिसके बाद वे इलाज के लिए 9 जून को रात करीब 9 बजे कांग्रेस के गुरुर ब्लॉक अध्यक्ष डॉ ओमकार महमल्ला के पास गई। आरोप है कि इलाज के बहाने युवती के साथ डॉक्टर ने अकेली लड़की को देखकर,उसके साथ अश्लील हरकत की है। बताया जा रहा है कि अपना बचाव करते हुए युवती वहां से भागकर अपने घर आई। जिसके बाद परिजनों को सारी बातों को बताया फिर उसी दिन गुरुर ब्लॉक अध्यक्ष की जमकर पिटाई भी की गई। जब पूरे मामले की शिकायत करने पीड़िता गुरुर थाने 12 जून को पहुंची,तो उसने आरोप लगाया है कि थाने में पुलिस ने तोड़-मरोड़ कर उसका बयान लिया, जो उसे मंजूर नहीं है। इस मामले में जब ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष से उनका पक्ष जानने फोन पर कोशिश की गई, तो जवाब नहीं मिला। एडिशनल एसपी बालोद डी.आर पोर्ते ने बताया है कि फिलहाल अभी कुछ कहना ठीक नहीं होगा, कुछ देर बाद सब साफ हो जाएगा। प्रार्थी पक्ष का बयान लेने के लिए बुलाया गया है। उसके बाद सब समझ में आ जाएगा कि वो क्या चाह रहे है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular