Saturday, April 27, 2024
Homeधमतरीतेज रफ्तार कार ने ट्रक में मारी टक्कर, रायपुर और महासमुंद के...

तेज रफ्तार कार ने ट्रक में मारी टक्कर, रायपुर और महासमुंद के दो कारोबारियों मौके पर ही मौत…

तस्वीर धमतरी की है। हादसे के बाद दोनों कारोबारियों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

  • धमतरी के डंडेसरा इलाके में हुआ हादसा, कुरुद पुलिस कर रही घटना की जांच
  • हादसे के बाद ट्रक चालक ने की भागने की कोशिश की लेकिन लोगों ने पकड़ा

धमतरी जिले के डंडेसरा इलाके में रविवार की सुबह तेज रफ्तार कार ने सामने से आ रहे ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में रायपुर और महासमुंद के दो कारोबारियों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। कार सवार कारोबारियों के शव कुछ देर तक कार के अंदर ही फंसे रहे।

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से दोनों शवों को बाहर निकाला। उधर, हादसे के बाद भाग रहे ट्रक ड्राइवर को लोगों ने पकड़ लिया। पुलिस के आने के बाद उसे उनके हवाले कर दिया गया।

इस तरह हुआ हादसा
घटना के बाद कुरुद इलाके की पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। थाने से मिली जानकारी के मुताबिक रायपुर के चंगोरा भाटा इलाके रहने वाले 45 साल के सुनील कश्यप अपने महासमुंद निवासी साथी शिवम के साथ धमतरी से रायपुर की ओर जा रहे थे। डंडेसरा इलाके पास एक ट्रक रायपुर से धमतरी की ओर आ रहा था। सड़क के जिस हिस्से पर एक्सीडेंट हुआ वहां सड़क निर्माण कार्य चलने से ट्रैफिक वनवे है।

तस्वीर घटनास्थल की है। ट्रक से टक्कर के बाद क्षतिग्रस्त कार।

तस्वीर घटनास्थल की है। ट्रक से टक्कर के बाद क्षतिग्रस्त कार।

बताया जा रहा है कि दोनों कारोबारी चाय के व्यवसाय से जुड़े थे। फिलहाल, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। साथ ही उनके परिजन से संपर्क कर मामले की जानकारी दे दी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular