Sunday, April 28, 2024
Homeभिलाईशर्मनाक:बच्ची से गैंगरेप- घर बुलाकर छह लोगों ने किया सामूहिक बलात्कार, पड़ोसी...

शर्मनाक:बच्ची से गैंगरेप- घर बुलाकर छह लोगों ने किया सामूहिक बलात्कार, पड़ोसी के घर में ही नाबालिग के साथ होती रही हैवानियत …

रायपुर । दुर्ग जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आयी है। यहां पर 13 साल की बच्ची के साथ छह लोगों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। घटना 25 फरवरी की बतायी जा रही है।
जानकारी के मुताबिक घटना भिलाई के नेवई थाना क्षेत्र की है। नाबालिग बच्ची खदान में काम करने वाले मजदूर परिवार से है। 25 फरवरी को जब नाबालिग बच्ची नहाने के लिए खदान मे गयी हुई थी, उस दौरान बच्ची के परिचित लड़के ने अपने घर पर बुलााया और वहां पहले से मौजूद पांच अन्य आरोपियों के साथ मिलकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिये। घटना के बाद आरोपियों ने पीड़िता को किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी और फिर मौके से फरार हो गये। लोक लाॅज के डर से पीड़िता ने घटना की जानकारी 26 फरवरी को अपने माता पिता को दी। जिसके बाद इस मामले में नेवई थाने में शिकायत दर्ज की गयी। शिकायत के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुये पांच नाबलिग सहित छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
सभी के खिलाफ 376, 342, 506, और पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया है। साथ ही सभी आरोपियों से इस संबंध में पूछताछ भी की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular