Thursday, May 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबासुसाइड: लाेन नहीं पटाने से बढ़ा कर्ज युवक ने कर ली आत्महत्या;...

सुसाइड: लाेन नहीं पटाने से बढ़ा कर्ज युवक ने कर ली आत्महत्या; काराेबार बढ़ाने पर्सनल लाेन लिया, कार भी खरीदी….

काेरबा (BCC NEWS 24) शहर के पंप हाऊस में रहने वाले एक युवक ने लाेन का किश्त नहीं पटने के कारण बढ़ते कर्ज से तनाव में आकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामले में पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है। सीएसईबी चाैकी क्षेत्र के पंप हाऊस में काली मंदिर के पास रूपेश विश्वकर्मा (32) निवासरत था। जिसने शुक्रवार की दाेपहर घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजन काे जब घटना का पता चला ताे उन्हाेंने पुलिस काे सूचना दी। मामले में पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

सीएसईबी चाैकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर आशीष सिंह ने बताया कि प्रारंभिक जांच में मृतक के काराेबार चलाने के लिए पर्सनल लाेन लेने और उसके न पटने की वजह से कर्ज के कारण तनाव में रहने का पता चला है। इसलिए इसी वजह से आत्महत्या किए जाने की आशंका है। मामले में आगे जांच-पड़ताल जारी है।

कर्ज चुकाने घर बेचने की तैयारी, पिता ने किया मना
रूपेश विश्वकर्मा के बारे में पुलिस ने बताया कि वह शहर में विजन नेटवर्क का संचालन करता था। जाे काेराेना काल में बंद हाे गया। इसके बाद उसके द्वारा अन्य निजी कंपनियाें के फ्रेंचाइजी लेकर काराेबार किया जा रहा था। पर्सनल लाेन लेने व कार खरीदने से वह कर्ज में दबता गया। उसने घर बेचने की तैयारी की थी।

पत्नी-बच्चे काे चाचा के घर छाेड़कर लगाई फांसी
घटना दिनांक काे रूपेश ने आत्महत्या करने से पहले अपनी पत्नी व बच्चे काे अपने चाचा के घर घुमने के बहाने से ले जाकर छाेड़ दिया था। वह काम से बाहर जाने और वापसी आने पर लेकर लाैटने की बात कहकर निकला था। लेकिन दाेपहर में वह घर गया जहां काेई सदस्य नहीं था। इस दाैरान उसने फांसी लगा ली

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular