Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- चौकीदार सोता रहा, इधर कैश हो गया पार.....

BCC News 24: KORBA- चौकीदार सोता रहा, इधर कैश हो गया पार.. सीसीटीवी कैमरा का तार काटकर शराब दुकान से 2 लाख रुपए की चोरी, सुबह देखा तो कैश काउंटर से गायब थे पैसे

कोरबा (BCC NEWS 24): जिले में एक शराब दुकान से 2 लाख रुपए से ज्यादा की चोरी हो गई। हैरान करने वाली बात ये है कि चौकीदार वहां ड्यूटी पर था। मगर वह सोता रह गया, इधर चोरों ने अंदर रखे पैसे पार कर दिए और भाग निकले हैं। मामला कटघोरा थाना क्षेत्र का है।

कटघोरा बस्ती से दूर यहां देसी शराब दुकान है। रोज की तरह गुरुवार को भी दुकान खुली थी। रात होने के बाद कर्मचारी ड्यूटी करके वापस घर लौट गए थे। वहीं दुकान का चौकीदार ड्यूटी पर तैनात था। ड्यूटी के दौरान वह आराम से दुकान के पीछे बने स्टोर रूम में सो गया। इतने में चोरों ने पूरी वारदात को अंजाम दे दिया।

बताया गया कि चौकीदार सुबह जब सोकर उठा, तब उसे दुकान का ताला टूटा हुआ मिला। जिसके बाद उसे पैसे चोरी होने की जानकारी मिली। अंदर कैश काउंटर में देखा तो वहां से करीब 2 लाख 16 हजार रुपए गायब थे। जिसके बाद पुलिस को इस बात की सूचना दी गई थी। खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की गई है।

कुत्ते भौंके तो शक हुआ

चौकीदार ने पुलिस को बताया कि वह रात को स्टोर रूम में सो गया था। रात के वक्त कुत्ते भौंक रहे थे। ऐसे में उसे शक भी हुआ कि कोई दुकान के आस-पास है। मगर वह डर के मारे उठा ही नहीं। सुबह उठने पर उसने देखा कि दुकान में रखे पैसे गायब हो गए हैं। फिलहाल मौके पर फॉरेंसिक टीम को भी भेजा गया है। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों के तार को चोरी से पहले काट दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular