Sunday, April 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: कोरबा- घर में बना चावल, रोटी और चटनी खाकर...

BCC NEWS 24: कोरबा- घर में बना चावल, रोटी और चटनी खाकर 3 लोग हुए बीमार, पेट दर्द के साथ होने लगी उल्टी; एक ही हालत गंभीर…

कोरबा(BCC NEWS 24): जिले में घर में बना चावल, रोटी और चटनी खाकर 3 लोग बीमार हो गए। इनमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है। तीनों एक ही परिवार के हैं। बताया गया की सभी लोगों ने सुबह एक साथ बैठकर खाना खाया था। अचानक दोपहर में पेट दर्द करने लगा, फिर उल्टी भी शुरू हो गई। हालत बिगड़ता देख सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला उरगा थाना के पटियापाली गांव का है।

जानकारी के मुताबिक, पटियापाली निवासी गणेश दास ने शुक्रवार को सुबह अपने दोनों बेटी शुभम, क्रांति और पत्नी तिलेश्वरी के साथ बैठकर खाना खाया था। गणेश सुबह मजदूरी के लिए निकलने वाला था। इसलिए सब ने साथ में ही सुबह भोजन किया था। गणेश खाना खाकर खेत चला गया था। इसी बीच दोपहर में उसे पेट दर्द शुरू हो गया है और उल्टी भी होने लगी। इसके बाद वह घर आ गया। इधर, घर पहुंचते ही पता चला कि शुभम और क्रांति का भी पेट दर्द कर रहा है और उल्टी हो रही है। सभी ने पहले घर पर ही घरेलू उपचार करने कोशिश किया, पर इससे कोई राहत नहीं मिली।

गणेश दास की हालत गंभीर बनी हुई है।

गणेश दास की हालत गंभीर बनी हुई है।

वहीं राहत नहीं मिलने के बाद परिजनों ने तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां गणेश दास की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं डॉक्टरों का कहना है कि दोनों लड़कियाों की हालत सामान्य है। फिलहाल तीनों का इलाज किया जा रहा है। घरवालों का इलाज कराने तिलेश्वरी भी अस्पताल पहुंची थी। तिलेश्वरी घर में बना चावल और आटा लेकर ही अस्पताल पहुंच गई। तिलेश्वरी की मांग है कि इसकी जांच की जाए, कहीं आटे और चावल की वजह से ही तो सभी की तबीयत नहीं बिगड़ी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular