Friday, April 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- पत्थर खदान में घुसकर नशेड़ियों ने मचाया...

BCC News 24: CG न्यूज़- पत्थर खदान में घुसकर नशेड़ियों ने मचाया उत्पात.. केयर टेकर को बनाया बंधक, ऑफिस में की तोड़फोड़; एक हिरासत में

छत्तीसगढ़: दुर्ग जिले के उतई थाना क्षेत्र के ग्राम छाटा स्थित पत्थर खदान में बीती रात कुछ नशेड़ियों ने जमकर उत्पात मचाया। सभी युवा गोड़पेंड्री गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं। उन्होंने खदान के अंदर देर रात घुसकर ऑफिस का दरवाजा, खिड़की के कांच और सामान को तोड़ दिया।

पुलिस के मताबिक, पत्थर खदान रीता सिंह के नाम पर है। ये खदान कई महीनों से बंद पड़ी है। इस कारण यहां सिर्फ एक केयर टेकर रहता है। बीती देर रात गोड़पेंड्री गांव के कुछ युवक नशे की हालत में यहां पहुंचे। उन्होंने गाली गलौज करते हुए कार्यालय का दरवाजा खुलावाया। जब केयर टेकर ने दरवाजा नहीं खोला तो दादागिरी करते हुए उन्होंने दरवाजा ही तोड़ दिया। इसके बाद केयर टेकर को बंधक बना लिया।

कार्यालय के अंदर की गई तोड़फोड़

कार्यालय के अंदर की गई तोड़फोड़

केयर टेकर ने बताया कि तीन आरोपी थे। उन लोगों ने कार्यालय के अंदर खिड़की, आलमारी, टेबल सहित अन्य समान तोड़ डाला। वारदात को अंजाम देकर जब वह भागने लगे तब उन्होंने केयर टेकर को छोड़ा। जिसके बाद केयर टेकर ने घटना की जानकारी खदान मालिक को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया। उससे पूछताछ की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular