Sunday, April 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : अभी आचार संहिता लगी है, कोई नेतागिरी नहीं चलेगी, चुनाव...

Chhattisgarh : अभी आचार संहिता लगी है, कोई नेतागिरी नहीं चलेगी, चुनाव ड्यूटी में लगे ASI का वीडियो वायरल; शराब के नशे में धुत होकर राहगीरों से की बदसलूकी

बीजापुर: जिला मुख्यालय में चुनाव ड्यूटी में लगे एक ASI का शराब के नशे में धुत होकर गाली-गलौच करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। करीब डेढ़ मिनट के वीडियो में शराबी ASI राहगीरों के साथ बदतमीजी कर रहा है।

साथ ही वीडियो में कहता दिख रहा है कि, अभी आचार संहिता चल रही है। कोई नेतागिरी नहीं चलेगी। वीडियो वायरल होने के बाद जिले के SP ने ASI को निलंबित कर दिया है।

दरअसल, ASI का नाम सोमनाथ ठाकुर है, जो बीजापुर के सिटी कोतवाली में पदस्थ है। अचार संहिता को देखते हुए SP कार्यालय के पास चेकपोस्ट बनाया गया है, जहां इसकी नाइट ड्यूटी लगाई गई थी। वहीं देर रात चेकपोस्ट पर जब वाहनें पहुंची तो ASI ने वाहनों को रुकवाया।

उसमें बैठे लोगों से चैकिंग के नाम पर गाली-गलौच की। साथ ही आचार संहिता चल रही है, यहां महेश गागड़ा की भी नहीं चलेगी। नेतागिरी नहीं चलेगी। चलेगी तो सिर्फ पुलिस की, कहकर धमकाने लगा।

वहीं जिन युवकों और राहगीरों के साथ ASI ने बदसलूकी की थी उन्होंने इसकी वीडियो बना ली। जिसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद जब मामला बीजापुर SP जितेंद्र यादव के पास पहुंचा तो उन्होंने इसकी जांच करवाई।

जिसमें तथ्य सही पाए गए। जिसके बाद SP ने ASI को निलंबित कर दिया। SP जितेंद्र यादव ने कहा कि, ड्यूटी के दौरान शराब पीकर इस तरह की करतूत करना यह गलत है। मामला पता चलते ही कार्रवाई की गई है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular