Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- बस और ट्रक की आमने-सामने भीषण टक्कर.....

BCC News 24: CG न्यूज़- बस और ट्रक की आमने-सामने भीषण टक्कर.. 20 से अधिक लोग घायल, 3 की हालत गंभीर, गाड़ी में बुरी तरह फंसे ड्राइवर को निकाला गया

छत्तीसगढ़: बालोद जिले में गुरुवार को बस और ट्रक के बीच आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसे में 20 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। इनमें से 3 की हालत बेहद गंभीर है। हादसा डौंडी-भानुप्रतापपुर मुख्य मार्ग पर पुलिस बैरियर के आगे हुआ। सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डौंडी में भर्ती कराया गया है। गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को हायर सेंटर रेफर करने की तैयारी की जा रही है।

एक्सीडेंट के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। घायलों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने तुरंत पुलिस को खबर की। डौंडी पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर घायलों को अस्पताल भिजवाया और आगे की कार्रवाई की जा रही है। दल्ली रेंज के CSP मनोज तिर्की ने बताया कि यह ट्रक आयरन ओर खाली करके वापस आ रहा था, वहीं बस पखांजूर से दुर्ग की ओर जा रही थी। मथाई चौक के पास दोनों की आपस में जोरदार टक्कर हो गई।

ट्रक और बस की आमने-सामने टक्कर।

ट्रक और बस की आमने-सामने टक्कर।

एक्सीडेंट के बाद ट्रक का ड्राइवर बुरी तरह गाड़ी में फंस गया था, जिसे काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया और अस्पताल भेजा गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बस और ट्रक दोनों की रफ्तार बेहद तेज थी, इस वजह से दोनों ही अपनी गाड़ी पर नियंत्रण नहीं कर सके।

हादसे के बाद सड़क पर लगा जाम

बस और ट्रक में हुई टक्कर के बाद ट्रैफिक जाम हो गया था। दोनों ओर गाड़ियां फंस गई थीं, जिसे बाद में पुलिस ने क्लीयर करवाया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular