Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ कैडर के IAS ने की IPS से शादी... सहायक कलेक्टर युवराज...

छत्तीसगढ़ कैडर के IAS ने की IPS से शादी… सहायक कलेक्टर युवराज मरमट और तेलंगाना कैडर की IPS पी मोनिका परिणय सूत्र में बंधे

रायगढ़: जिले में सहायक कलेक्टर के पद पर पदस्थ 2022 बैच के छत्तीसगढ़ कैडर के IAS ऑफिसर युवराज मरमट ने तेलंगाना कैडर की IPS पी. मोनिका से शादी कर ली। पी. मोनिका भी 2022 बैच की तेलंगाना कैडर की पुलिस अधिकारी हैं। दोनों ने सोमवार को कोर्ट मैरिज की।

रायगढ़ कलेक्टर तारन प्रकाश सिन्हा ने इस मौके पर नवदंपति को बधाई दी। जिला पंचायत सीईओ जितेंद्र यादव ने भी नवविवाहित अधिकारियों को अपनी शुभकामनाएं दीं। अपर कलेक्टर संतन देवी जांगड़े ने IAS अफसर युवराज मरमट और IPS अफसर पी. मोनिका को मैरिज सर्टिफिकेट सौंपा।

छत्तीसगढ़ कैडर के IAS ऑफिसर युवराज मरमट और तेलंगाना कैडर की IPS पी. मोनिका सोमवार को वैवाहिक बंधन में बंधे।

छत्तीसगढ़ कैडर के IAS ऑफिसर युवराज मरमट और तेलंगाना कैडर की IPS पी. मोनिका सोमवार को वैवाहिक बंधन में बंधे।

इस मौके पर अपर कलेक्टर राजीव पांडेय, डिप्टी कलेक्टर ऋतु हेमनानी, एसडीएम रायगढ़ गगन शर्मा, नायब तहसीलदार तृप्ति चंद्राकार, स्टेनो टू कलेक्टर सूरज खर्रा सहित जिला प्रशासन के अन्य अधिकारियों-कर्मचारियों ने नवदंपति को अपनी शुभकामनाएं दीं।

बता दें कि आईएएस युवराज मरमट 2022 बैच के छत्तीसगढ़ कैडर के आईएएस ऑफिसर हैं। वे मूल रूप से राजस्थान के जयपुर जिले के मलारना चौड़ के निवासी हैं। युवराज ने IIT BHU से सिविल ब्रांच में बीटेक की डिग्री ली है। 2013 में उन्होंने गेट एग्जाम भी क्लीयर किया था, वहीं उनका सेलेक्शन इंडियन ऑयल में भी हुआ था। उन्होंने इंडियन इंजीनियरिंग सर्विस भी क्वालिफाई किया। इसके बाद उन्होंने जॉब करते हुए UPSC की तैयारी की और छठवें प्रयास में 2022 में IAS अधिकारी बने।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular