Thursday, May 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: लव ट्रायंगल में छोटी बहू ने कराई बड़ी की...

BCC News 24: लव ट्रायंगल में छोटी बहू ने कराई बड़ी की हत्या.. शाजापुर में जेठानी के प्रेमी से देवरानी को हुआ प्यार, पत्थर से सिर कुचलवाया; कॉल डिटेल से खुला राज

मध्यप्रदेश: शाजापुर में लव ट्रायंगल में महिला की हत्या का मामला सामने आया है। कनार्दी गांव में जेठानी और उसके प्रेमी के बीच देवरानी की भी एंट्री हो गई। युवक का दोनों से अफेयर हो गया था। इसे लेकर तीनों में विवाद होने लगे। फिर देवरानी ने प्रेमी से कहकर जेठानी की पत्थरों से कुचलकर हत्या करवा दी। पुलिस कॉल डिटेल से हत्यारों तक पहुंची। 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

तराना टीआई भीम सिंह पटेल बताया कि आरोपी किशन पिता मोहनलाल पाटीदार के खेत पर भगवंता बाई और उसकी देवरानी मधुबाई काम करती थीं। करीब 6 महीने पहले किशन और भगवंता बाई करीब आ गए। तीन महीने बाद भगवंता की देवरानी मधुबाई की इसमें एंट्री हो गई। किशन का देवरानी और जेठानी दोनों से ही अफेयर हो गया। इसे लेकर तीनों में अक्सर विवाद होते रहता था।

ऐसे रची हत्या की साजिश

भगवंता बाई और मधुबाई दोनों ने ही समूह लोन ले रखा था, जिसकी किश्त भरने के लिए हर महीने किशन दोनों को रुपए दिया करता था। किशन का रुपए देना दोनों को ही अच्छा नहीं लगता था। मधू को लगता था कि किशन जेठानी को रुपए नहीं दे, जेठानी को भी लगाता था कि वह देवरानी को रुपए नहीं दे। किशन का रुपए देना और जेठानी से अफेयर मधु को खलने लगा था। मधु ने प्रेमी किशन के साथ मिलकर जेठानी को रास्ते से हटाने की साजिश रच डाली। किशन ने अपने जीजा देवकरण, रिश्तेदार लालू और दोस्त भारत के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। किशन ने भगवंता बाई को मिलने के लिए रात को घर से बाहर बुलाया और फिर उसे 400 मीटर दूर ले गया। यहां पांचों आरोपियों ने मिलकर उसकी पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी।

हत्या के बाद भगवंता बाई की लाश यहां फेंक गए थे।

हत्या के बाद भगवंता बाई की लाश यहां फेंक गए थे।

ऐसे सुलझी हत्या की गुत्थी

इस अंधेकत्ल का खुलासा कॉल डिटेल से हुआ। पुलिस को जांच में पता चला कि किशन के खेत पर भगवंता बाई और मधु दोनों काम करती थीं। कॉल डिटेल निकालने पर पता चला कि किशन और भगवंता बाई की रोजाना बात होती थी। इतना ही नहीं उसकी उसी प्रकार से भगवंता बाई की देवरानी मधुबाई से भी बात होती थी। यहीं से शक की सुई किशन पर घूमी। पूछताछ में लव ट्रायएंगल का खुलासा हुआ। पुलिस ने मधुबाई की कॉल डिटेल निकली तो पता चला कि मधुबाई की गुराड़िया गुर्जर थाना माकड़ोन में रहने वाला उसका जीजा देवकरण फुलेरिया और देवली थाना मोहन बड़ोदिया लालू चौहान नामक और किशन का दोस्त ईश्वर बोड़ाना के नंबर पर लगातार बात हो रही थी। हत्या वाली रात इन सबकी लोकेशन कनार्दी गांव में मिली, इस पर पुलिस ने किशन को हिरासत में लिया तो खुलासा हो गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular