Thursday, May 2, 2024
Homeउत्तरप्रदेशBCC News 24: 'पीली साड़ी वाली' मैडम फिर आ गईं! इस बार...

BCC News 24: ‘पीली साड़ी वाली’ मैडम फिर आ गईं! इस बार के लुक को देख कायल हुए लोग, विधान सभा चुनाव में यहां लगी ड्यूटी

लोक सभा चुनाव 2019 के दौरान सोशल मीडिया पर ‘पीली साड़ी’ वाली महिला पोलिंग अफसर (Polling officer Reena Dwivedi) की फोटो काफी वायरल हुई थी. इस बार फिर उनकी ड्यूटी लगी है.

  • ‘पीली साड़ी वाली महिला’ फिर आईं नजर.
  • मोहनलालगंज के गोसाईगंज बूथ संख्या 114 पर लगी ड्यूटी.
  • रीना द्विवेदी की नई फोटो पर आया लोगों का दिल.

लखनऊ: जब से विधान सभा चुनाव शुरू हुए हैं तब से सोशल मीडिया पर एक महिला की फोटो काफी वायरल हो रही है. युवा इस फोटो को शेयर करते हुए मजाकिया अंदाज में लिख रहे हैं कि इन्हें हमारे यहां चुनावी व्यवस्था में लगाइए, 100 फीसदी मतदान होगा. दरअसल लोक सभा चुनाव 2019 के दौरान सोशल मीडिया पर ‘पीली साड़ी’ वाली महिला पोलिंग अफसर (Polling officer Reena Dwivedi) की फोटो काफी वायरल हुई थी. 

‘पीली साड़ी वाली महिला’ की डिमांड

इस तस्वीर के सामने आने के बाद यह महिला पोलिंग अफसर युवाओं का काफी प्रभावित कर रही थीं. वजह थी इनकी सुंदरता. उसके बाद सोशल मीडिया पर कई बार मांग उठी कि पीली साड़ी वाली महिला को ड्यूटी पर फिर से लगाया जाए.

फिर से नजर आईं ‘पीली साड़ी वाली अफसर’

इस बार 2022 के विधान सभा चुनाव में वही पीली साड़ी वाली पोलिंग अफसर (Reena Dwivedi Photo) लखनऊ में नए लुक में नजर आई हैं. चुनाव ड्यूटी के दौरान ‘पीली साड़ी वाली महिला’ के नाम से मशहूर हुईं लखनऊ की रीना द्विवेदी (poll officer Reena Dwivedi) एक बार फिर से चुनाव कराने को तैयार हैं. इस बार उनका नया लुक देख हर कोई फिर से उनका फैन बन गया है.

इस बार के लुक पर कायल हुए लोग

यूपी में बुधवार को चौथे चरण की वोटिंग होनी है. ऐसे में रीना द्विवेदी इस बार ब्लैक स्लीवलेस टॉप और व्हाइट ट्राउजर में दिखीं हैं. आंखों पर ब्लैक सन ग्लास पहनीं रीना की तस्वीर फिर से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है. रीना किस कदर फेमस हो चुकी हैं, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जहां जाती हैं, लोग उनके साथ सेल्फी लेने लग जाते हैं. लखनऊ में जब वह अपने नए रूप में नजर आईं तब भी लोग उनके साथ सेल्फी लेने के लिए उत्सुक दिखाई दिए.

यहां लगी ड्यूटी

न्यूज एजेंसी ANI ने रीना द्विवेदी की फोटो शेयर की है, जिसमें वह पैक्ड ईवीएम मशीन लेकर पोलिंग स्टाफ के साथ नजर आईं. आपको बता दें कि इस बार रीना लखनऊ के मोहनलालगंज विधान सभा के गोसाईगंज बूथ संख्या 114 पर चुनावी ड्यूटी में लगाई गई हैं.

कौन हैं रीना द्विवेदी?

गौरतलब है कि रीना द्विवेदी लखनऊ के पीडब्‍लूडी विभाग में कनिष्‍ठ सहायक के पद पर कार्यरत हैं. रीना द्विवेदी एक बेटे की मां हैं, लेकिन अपनी फिटनेस को लेकर वह हमेशा सजग रहती हैं. रीना के पति का साल 2013 में बीमारी के कारण निधन हो गया था. साल 2004 में उनकी शादी पीडब्यूडी विभाग में काम करने वाले सीनियर सहायक संजय द्विवेदी से हुई थी. उस वक्ता रीना के पति सोनभद्र में तैनात थे. रीना की पॉप्युलरिटी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि इंस्टाग्राम पर उनके दो लाख से अधिक फॉलोअर हैं.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular