Thursday, May 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: कोयला लोडेड ट्रेलर ने ट्रक को पीछे से मारी टक्कर.... ट्रेलर...

कोरबा: कोयला लोडेड ट्रेलर ने ट्रक को पीछे से मारी टक्कर…. ट्रेलर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त, ड्राइवर घंटों केबिन में फंसा रहा; पुलिस ने गाड़ी काटकर निकाला

कोरबा: जिले के ग्राम सलिहाभांठा के पास हुए जबरदस्त सड़क हादसे में एक ट्रेलर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं उसका ड्राइवर घंटों तक वाहन के केबिन में फंसा हुआ रहा। सूचना मिलते ही करतला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल ड्राइवर को बाहर निकाला। मामला करतला थाना क्षेत्र का है।

करतला थाना प्रभारी राजेश चंद्रवंशी ने बताया कि SECL के गेवरा खदान से कोयला लेकर रायगढ़ जा रहा एक ट्रेलर करतला थाना क्षेत्र के ग्राम सलिहाभांटा के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गया। हादसे में ट्रेलर के परखच्चे उड़ गए, जिसके कारण चालक घंटों तक केबिन में फंसा रहा। सूचना मिलने के बाद करतला पुलिस मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद चालक को बाहर निकालकर अस्पताल के लिए रवाना करवाया।

सड़क किनारे खड़ी ट्रक से ट्रेलर की टक्कर।

सड़क किनारे खड़ी ट्रक से ट्रेलर की टक्कर।

घायल ड्राइवर का नाम अरुण यादव है, जो चांपा का निवासी है और एसआर रोडलाइंस में कार्यरत है। हादसा उरगा-हाटी राजकीय राजमार्ग पर हुआ है। स्थानीय लोगों ने बताया कि वाहन की रफ्तार इतनी तेज थी कि हादसे के वक्त तेज आवाज आई। इससे आसपास के लोग दौड़ते हुए पहुंचे। लोगों ने बताया कि हादसे में वाहन का चालक केबिन में फंसा हुआ था, जो दर्द से कराह रहा था। राहगीरों ने सूचना तत्काल डायल 112 को देने के साथ ही करतला थाना पुलिस को दी। पुलिसकर्मियों ने गाड़ी के अगले हिस्से को गैस कटर से काटकर केबिन में फंसे चालक को बाहर निकाला, तब जाकर उसे 108 एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया जा सका।

घंटों ट्रेलर में फंसा रहा ड्राइवर।

घंटों ट्रेलर में फंसा रहा ड्राइवर।

करतला थाना प्रभारी राजेश चंद्रवंशी ने बताया कि ड्राइवर की हालत खतरे से बाहर है। वहीं ट्रक के ड्राइवर को मामूली चोट आई है। फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है। ट्रक और ट्रेलर को जब्त कर लिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular