Thursday, May 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- खेल-खेल में जान पर बनी.. 10 साल...

BCC News 24: BIG न्यूज़- खेल-खेल में जान पर बनी.. 10 साल की बच्ची की गर्दन से आर-पार हुई रॉड; छत में साइकिल चलाते समय नीचे गिरी, परिवार वालों के उड़े होश, गले में फंसे सरिए के साथ ही एंबुलेंस से पहुंचाया गया अस्पताल

मध्यप्रदेश: रायसेन के औबेदुल्लागंज के अर्जुन नगर में रूह कंपा देने वाला मामला सामने आया है। यहां 10 साल की अंजलि पुत्री गोपाल राय के गले से सरिया आर-पार हाे गया। बच्ची छत से साइकिल चलाते समय नीचे गिरी। नीचे रखा लोहे का सरिया गले के पार हाे गया। बच्ची की हालत देख परिवार वालों के होश उड़ गए। जानकारी मिलते ही डॉक्टरों की टीम तत्काल माैके पर पहुंची। सरिया को कटर से कटवाकर प्राथमिक इलाज के बाद भोपाल के एम्स रेफर कर दिया।

हादसा बुधवार शाम 7 बजे हुआ। औबेदुल्लागंज के बीएमओ डॉ. अरविंद सिंह चौहान ने बताया कि बच्ची छत पर साइकिल चला रही थी। वह अचानक छत से करीब 10-12 फीट नीचे गैलरी में गिरी। गैलरी में दीवार के बाहर लोहे का डेढ़ फीट के करीब सरिया निकला हुआ था। यही सरिया उसके गले से आर-पार हो गया। मौके पर पहुंचकर सरिया को कटवाया गया। गले में करीब सवा फुट का सरिया बचा रह गया। गले में फंसे सरिए के साथ ही बच्ची को एंबुलेंस से एम्स भोपाल पहुंचाया गया। वहां ऑपरेशन कर सरिया निकाला जाएगा।

सरिया बच्ची के गले के आर-पार हो गया। आज एम्स में ऑपरेशन कर निकाला जाएगा।

सरिया बच्ची के गले के आर-पार हो गया। आज एम्स में ऑपरेशन कर निकाला जाएगा।

देखते ही सन्न रह गए माता-पिता
बच्ची छत से गिरी, तो उसका गले से सरिया आरपार हो गया। बच्ची उसमें बुरी तरह से फंस गई। काफी देर तक बच्ची सरिया फंसने से तड़पती रही। उसकी स्थिति को देखकर माता-पिता और पड़ोसियों की भी सांसें फूल गईं। जब तक बच्ची के गले में फंसा सरिया कट नहीं गया, तब तक लोग परेशान होते रहे।

बच्ची के गले में करीब सवा फुट का सरिया बचा रह गया। उसे एंबुलेंस से अस्पताल लाया गया।

बच्ची के गले में करीब सवा फुट का सरिया बचा रह गया। उसे एंबुलेंस से अस्पताल लाया गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular