Tuesday, May 7, 2024
Homeमध्यप्रदेशMP : पति अपनी दोनों पत्नियों को रखना चाहता था एक साथ;...

MP : पति अपनी दोनों पत्नियों को रखना चाहता था एक साथ; लेकिन पहली पत्नी को नहीं था मंजूर..तो पति ने पहली पत्नी को जिंदा जलाया और दूसरी पत्नी के साथ हो गया फरार…

रीवा। जिले में दूसरी पत्नी के साथ मिलकर पति ने पहली पत्नी को आग के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है कि पति दोनों पत्नियों को एक साथ रखना चाहता था, जो उसकी पहली पत्नी को मंजूर नहीं था। इस वजह से पति ने उसे आग के हवाले कर दिया। गंभीर हालत में महिला को इलाज के लिए रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती किया गया। वहीं पुलिस ने इस मामले में पुलिस तीन आरोपियों के खिलाफ 307 का मामला दर्ज किया है। घटना मनगंवा थाना क्षेत्र अंतरगर्त बेलाही गांव का है, जहां हरिजन बस्ती में रहने वाली मीना बाई साकेत को उसके पति ने दूसरी पत्नी के साथ मिलकर आग के हवाले कर दिया। जानकारी के मुताबिक मीना बाई साकेत के पति कमलेश पटेल ने एक और शादी कर रखी थी, जिसके साथ वो रीवा में रहता था। कमलेश चाहता था की उसकी दोनों बीवियां उसके साथ ही रहे, जिसके लिए पहली पत्नी मीना बाई तैयार नहीं थी।

MP : पहली पत्नी को जिंदा जलाया, वारदात के बाद दूसरी पत्नी के साथ फरार

ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, एटीएम कार्ड बदल कर देते थे वारदात को अंजाम मीना बाई का कहना था कि उनकी बेटी विवाह योग्य है और पति के द्वारा दूसरी पत्नी को घर में लाने से जगहंसाई होगी और बेटी के लिए योग्य वर ढूंढने में भी तकलीफ होगी। ऐसे में वो चाहती थी कि उसका पति अपनी दूसरी बीवी के साथ कहीं भी रह सकता है उसे आपत्ति नहीं है लेकिन उसको अपने साथ नहीं रखना सकती। वहीं कमलेश चाहता था कि किसी तरह उसकी बीवी मान जाए। अपनी बात मनवाने के नीयत से कमलेश बुधवार की रात करीब 7 बजे अपनी दूसरी बीवी और भाई के साथ बात करने के लिए गांव गया, जहां पर जब बात नहीं बनी तो कमलेश ने आवेश में आकर अपनी पत्नी को आग के हवाले कर दिया। इसके बाद घर में बाहर से ताला लगाकर मौके से फरार हो गया। शोर सुनकर मीना बाई के बेटे वहां पहुंचे, और दरवाजा तोड़कर मीना बाई के ऊपर पानी डालकर आग बुझाया और इलाज के लिए रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। इस घटना के बाद कमलेश साकेत अपनी दूसरी पत्नी और भाई के साथ फरार हो गया। पुलिस ने तीनों आरोपियों पर 307 मामला दर्ज कर लिया है और तलाश कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular