Thursday, May 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- युवक की हत्या.. खेत में मिला सड़ा-गला...

BCC News 24: CG न्यूज़- युवक की हत्या.. खेत में मिला सड़ा-गला अर्द्धनग्न शव, 4 से 5 दिन पुराना होने की आशंका; शिनाख्त नहीं

छत्तीसगढ़: कवर्धा में बुधवार को एक युवक का सड़ी-गली हालत में शव बरामद हुआ है। शव खेत में पड़ा हुआ था। जब सुबह ग्रामीण खेत में काम करने के लिए पहुंचा तो उसे शव दिखाई दिया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। शव की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस को युवक के हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका है। मामला कुंडा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, पंडरिया ब्लॉक के एक खेत में बुधवार सुबह करीब 8 बजे पुलिस को शव पड़े होने की सूचना मिली थी। शव अर्द्धनग्न हालत में था और काफी सड़ चुका था। युवक के शरीर पर सिर्फ पैंट थी। उसके पास से ऐसा कुछ नहीं मिला है, जिससे उसकी पहचान हो सके। शव की स्थिति काफी खराब थी और उसमें से बदबू आ रही थी। शव के 4 से 5 दिन पुराना होने की आशंका है।

मानसिक रूप से विछिप्त होने की आशंका पुलिस को आशंका है कि, जो शव मिला है वह मानसिक रूप से विछिप्त व्यक्ति का है। बताया जा रहा है कि उसे कुछ दिन पहले कुंडा बस स्टैंड पर देखा गया था। शव पर चोट के निशान नहीं है, लेकिन फिर भी हत्या के एंगल को लेकर जांच पुलिस कर रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular