Thursday, May 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- बिलासपुर में भूगोल बार में ड्रग पार्टी...

BCC News 24: CG न्यूज़- बिलासपुर में भूगोल बार में ड्रग पार्टी का नया खुलासा.. मौली ड्रग के साथ गिरफ्तार मैनेजर का VIDEO, बोला- अंकित अग्रवाल पांच सौ टीप देकर क्लब के वाशरूम में बिकवाता था नशे का सामान

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में हाईप्रोफाइल मौली ड्रग के साथ गिरफ्तार भूगोल बार के मैनेजर का एक नया VIDEO सामने आया है, जिसमें वह कह रहा है कि अंकित अग्रवाल भूगोल बार में ड्रग पार्टी अरेंज कराता था और उसके जरिए MDMA ड्रग बिकवाता था। इसके एवज में वह मैनेजर को अलग से टीप भी देता था। बार में ड्रग पार्टी का यह अवैध कारोबार बीते मई माह से चल रहा था। खास बात यह है कि हाईप्रोफाइल ड्रग पार्टी के इस तरह के आयोजनों की जानकारी भी पुलिस को थी। लेकिन, पुलिस ने बार में कभी छापेमारी नहीं की। ऐसे में पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठ रहा है।

भूगोल बार में ड्रग पार्टी का नया खुलासा हुआ है।

भूगोल बार में ड्रग पार्टी का नया खुलासा हुआ है।

चकरभाठा पुलिस और एंटी क्राइम एंड कंट्रोल यूनिट (ACCU) की टीम ने कुछ दिन पहले होटल-ढाबों की जांच के दौरान मैग्नेटो माल में स्थित भूगोल बार के मैनेजर योगेश द्विवेदी उर्फ राम (23 साल) पिता नीलेश द्विवेदी को मौली ड्रग के साथ गिरफ्तार किया है। अब वह इस केस में जेल है। दैनिकभास्कर ने पहले ही बताया था कि ड्रग बेचने के इस अवैध कारोबार में बार चलाने वाले अंकित अग्रवाल की भूमिका संदिग्ध है। दरअलस, पुलिस ने अंकित को उस दिन मैनेजर योगेश द्विवेदी के साथ पकड़ा था। लेकिन, उससे पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया गया। जबकि, भूगोल बार में ड्रग पार्टी का आयोजन उसके ही इशारे पर चल रहा था।

मैनेजर बोला-बार में अंकित कराता था ड्रग पार्टी
मौली ड्रग के साथ गिरफ्तार योगेश द्विवेदी का एक VIDEO भी सामने आया है, जिसमें वह बोल रहा है कि अंकित अग्रवाल व मुन्ना गुप्ता भूगोल बार में ड्रग पार्टी अरेंज कराता था। बार के वाशरूम में वह मैनेजर के माध्यम से युवक-युवतियों को हाईप्रोफाइल ड्रग मौली परोस रहा था। इतना सब कुछ होने के बाद भी पुलिस अब तक अंकित अग्रवाल के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। जबकि, बार के मैनेजर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

भूगोल बार में पहले ही रेड मार चुकी है पुलिस की टीम (फाइल फोटो)।

भूगोल बार में पहले ही रेड मार चुकी है पुलिस की टीम (फाइल फोटो)।

सिगरेट, शराब व कमीशन का लालच
VIDEO में मैनेजर योगेश द्विवेदी बोल रहा है कि बार में ड्रग बेचने के लिए अंकित अग्रवाल व मुन्ना गुप्ता उसे सिगरेट, शराब के साथ ही पांच सौ रुपए कमीशन देता था। उन्हें क्या मिलता था इसकी जानकारी मैनेजर को नहीं है। लेकिन, उनके इशारे पर ही भूगोल बार में ड्रग बेचने का गोरखधंधा चल रहा था।

TI बोले- सिविल लाइन पुलिस का पार्ट है
हाईप्रोफाइल ड्रग मौली के साथ पकड़े जाने के बाद चकरभाठा पुलिस ने आरोपी मैनेजर योगेश द्विवेदी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है। जबकि, अंकित अग्रवाल के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है। ऐसे में पुलिस की भूमिका पर भी सवाल उठने लगा है। कहा जा रहा है कि पुलिस ने मैनेजर के खिलाफ केस दर्ज कर इस हाईप्रोफाइल मामले में महज मैनेजर को गिरफ्तार कर खानापूर्ति कर ली है। चकरभाठा TI मनोज नायक का कहना है कि मौली ड्रग सप्लाई करने वाले पैडलर्स की जानकारी जुटाई जा रही है। भूगोल बार में ड्रग पार्टी का मामला उनके अधिकार क्षेत्र से बाहर का है। उन्होंने बताया कि बार सिविल लाइन थाना क्षेत्र में आता है। ऐसे में सिविल लाइन ही ड्रग पार्टी के संबंध में जांच कर सकती है।

भूगोल बार में पार्टी के बहाने युवक-युवती करते हैं शराबखोरी।

भूगोल बार में पार्टी के बहाने युवक-युवती करते हैं शराबखोरी।

बड़े होटलों में चलता है ड्रग्स पार्टी
मिथाइल एनिडियोक्सी मेथामफेटामाइन (MDMA) को आम तौर पर एक्सटसी या मौली के रूप में जाना जाता है। मौली एक मनो सक्रिय दवा है, जो मुख्य रूप से मनोरंजक उद्देश्यों के लिए उपयोग की जाती है। आमतौर पर इस ड्रग्स का इस्तेमाल बड़े होटलों में आयोजित ड्रग्स पार्टी में किया जाता है। अभी तक रायपुर में इस तरह की पार्टी की जानकारी मिली थी। लेकिन, बिलासपुर में ड्रग पार्टी का राज पहली बार खुला है। बावजूद इसके पुलिस इस गंभीर केस में लीपापोती कर बार चलाने वाले अंकित अग्रवाल को बचाने में लगी हुई है।

पुलिस अफसरों से भी हो चुका है विवाद
इससे पहले भी भूगोल बार चर्चा में रहा है। यहां आए दिन हंगामा व मारपीट की घटनाएं होती रही है। पांच-छह माह पहले पुलिस अधिकारियों की पार्टी के दौरान भूगोल बार में विवाद हो गया था। यहां बाउंसरों और महिला डीएसपी के पति के साथ विवाद हो गया था। तब यह बार काफी सुर्खियों में था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular