Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- सड़क हादसे में नर्स की मौत.. ओवरटेक...

BCC News 24: CG न्यूज़- सड़क हादसे में नर्स की मौत.. ओवरटेक करने के चक्कर में ट्रक ने स्कूटी को मारी टक्कर;हादसे के बाद शव रखकर लोगों ने किया चक्काजाम

सारंगढ़-बिलाईगढ़: छत्तीसगढ़ के नवगठित जिले सारंगढ़-बिलाईगढ़ में मंगलवार को हुए दर्दनाक सड़क हादसे में एक नर्स की मौत हो गई। जिले से 5 किलोमीटर दूर ग्राम कोतरी में ओवरटेक करने के चक्कर में ट्रक ड्राइवर ने नर्स को कुचल दिया। गंभीर रूप से घायल नर्स प्रियंका रात्रे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग करते हुए चक्काजाम कर दिया।

मृतक नर्स प्रियंका रात्रे बासीन बहरा की रहने वाली थी। प्रियंका उपस्वास्थ्य केंद्र रेड़ा में स्टाफ नर्स थी। मंगलवार सुबह 10 बजे वो अपनी स्कूटी से अस्पताल जाने के लिए निकली थी, लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही अनियंत्रित ट्रक (वाहन क्रमांक CG 04 JD 8444) ने उसकी स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी।

सड़क हादसे में नर्स की मौत।

सड़क हादसे में नर्स की मौत।

हादसे में नर्स की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। गुस्साए लोगों ने शव को सड़क पर रख यातायात बाधित कर दिया। ग्रामीणों ने ट्रक चालक पर कड़ी कार्रवाई की मांग की। लोग नर्स प्रियंका रात्रे के नाम पर हॉस्पिटल बनाने की मांग पर भी अड़े थे।

हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंचे SDOP प्रभात पटेल ने जैसे-तैसे ग्रामीणों को समझाया। करीब 4 घंटे के बाद किसी तरह चक्काजाम खुल सका और जाम में फंसी गाड़ियों को निकाला गया। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है। फिलहाल आरोपी ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular