Sunday, April 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- रायपुर के टीवी पत्रकार ने फांसी लगाकर...

BCC News 24: CG न्यूज़- रायपुर के टीवी पत्रकार ने फांसी लगाकर जान दी.. ​​​​​​​डोंगरगढ़ की लॉज में पंखे से लटका मिला शव; शाम तक रूम से बाहर नहीं निकला तो पुलिस ने तोड़ा दरवाजा

छत्तीसगढ़: राजनांदगांव के डोंगरगढ़ स्थित एक लॉज में रायपुर के एक टीवी पत्रकार ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उसका शव रविवार शाम को कमरे में पंखे से लटकता हुआ मिला है। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और दरवाजा तोड़कर शव को नीचे उतारा। युवक के खुदकुशी करने का कारण पता नहीं चला है। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। फिलहाल पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, रायपुर के तिल्दा निवासी संतोष छाबड़िया (37) पुत्र भागचंद छाबड़िया एक टीवी न्यूज चैनल में स्थानीय पत्रकार थे। वह रविवार सुबह करीब 11 बजे डोंगरगढ़ स्थित राधिका पैलेस लॉज में रहने के लिए पहुंचे। वहां कमरा नंबर 15 में रुके थे। बताया जा रहा है कि संतोष ने दोपहर में खाना खाया और फिर अपने कमरे में चले गए। जब शाम करीब 5.30 बजे तक नहीं निकले तो लॉज संचालक ने कमरे का दरवाजा खटखटाया।

काफी देर कोशिश के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो संचालक ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और कमरे का दरवाजा तोड़ा। अंदर संतोष का शव पंखे से लटका हुआ थ। पुलिस ने देर रात परिजनों से संपर्क किया और उन्हें डोंगरगढ़ बुलाया। पूछताछ में परिजन भी खुदकुशी का कारण स्पष्ट नहीं कर सके हैं। फिलहाल पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular