Thursday, May 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: कोरबा- SBI में सेंधमारी, स्ट्रॉन्ग रूम तक पहुंचे चोर.....

BCC News 24: कोरबा- SBI में सेंधमारी, स्ट्रॉन्ग रूम तक पहुंचे चोर.. दीवार तोड़कर अंदर घुसे, दरवाजे का ताला तोड़ा, पर कटर से लॉकर नहीं काट सके; सुबह कर्मचारी पहुंचे तो पता चला 

छत्तीसगढ़: कोरबा में बदमाशों ने शुक्रवार देर रात स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) की शाखा में सेंधमारी कर दी। दीवार तोड़कर घुसे चोर स्ट्रॉन्ग रूम के लॉकर तक पहुंच गए थे। हालांकि उसे काट पाने में नाकाम रहे। इसके चलते बैंक में बड़ी चोरी होने से बच गई। सुबह जब कर्मचारी बैंक पहुंचे तो वारदात का पता चला। जाते-जाते चोर बैंक में लगे CCTV कैमरे और DVR भी निकाल ले गए। मामला करतला थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, करतला स्थित SBI की शाखा में शनिवार सुबह जब कर्मचारी पहुंचे और अंदर घुसे तो हैरान रह गए। बैंक के पीछे का दरवाजा खुला हुआ था। इस पर कर्मचारियों ने अफसरों और पुलिस को सूचना दी। पुलिस पहुंची तो पता चला कि रात में चोरों ने दीवार में सेंध लगा दी। फिर अंदर लगे शटर का ताला तोड़कर बैंक में घुस आए। चोर अंदर लगा लोहे का दरवाजा काटकर स्ट्रॉन्ग रूम तक पहुंच गए थे।

स्ट्रॉन्ग रूम का दरवाजा काटकर अंदर घुसे चोर।

स्ट्रॉन्ग रूम का दरवाजा काटकर अंदर घुसे चोर।

पुलिस ने वारदात का पता लगाने के लिए बैंक में लगे CCTV चेक करने चाहे तो पता चला कि चोर वह भी ले गए थे€। रिकॉर्डिंग से उनकी पहचान न हो, इसलिए डीवीआर भी निकाल ले गए। इसके बाद मौके पर डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम को भी बुला लिया गया। मामले की जांच के बाद फिलहाल पुलिस के हाथ कुछ खास नहीं लगा है। आशंका है कि चोरी करने वाले बैंक के हर हिस्से से भली भांति परिचित थे।

चोरों ने लॉकर तोड़ने का भी प्रयास किया।

चोरों ने लॉकर तोड़ने का भी प्रयास किया।

बैंक के ब्रांच मैनेजर प्रमोद कुमार ने बताया कि कुछ भी चोरी नहीं हुआ है। चोर सिर्फ बैंक में लगे सीसीटीवी और डीवीआर ले गए हैं। लॉकर को भी काटने के निशान मिले हैं। चोरों ने प्रयास किया, लेकिन कामयाब नहीं हो सके। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है। इसको लेकर अफसरों को जानकारी दे दी गई है। बैंक की दीवार में सेंध और दरवाजे को ठीक कराया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular