Sunday, April 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: नायाब तहसीलदार पद पर नौकरी लगवाने वाला ठग गिरफ्तार.. फरार आरोपी...

छत्तीसगढ़: नायाब तहसीलदार पद पर नौकरी लगवाने वाला ठग गिरफ्तार.. फरार आरोपी की तलाश जारी, नौकरी दिलाने के नाम पर लिए थे 15 लाख रुपए

छत्तीसगढ़: भिलाई के स्मृति नगर चौकी क्षेत्र में बेटे और बेटी की नौकरी लगाने के नाम पर 15 लाख रुपए की ठगी का मामला सामने आया था। स्मृति नगर पुलिस आरोपियों की तलाश में थी, लेकिन वह कई महीनों से फरार थे। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। जबकि एक आरोपी फरार है।

स्मृति नगर चौकी प्रभारी युवराज देशमुख ने बताया कि निमाई देवनाथ ने ठगी की लिखित शिकायत दर्ज कराई थी। उसने आरोप लगाया था कि, फरवरी 2021 में श्रेयांस यादव और अभिजीत सिंह ने उसकी बेटी और बेटा को सरकारी नौकरी लगवाने का वादा किया था। उसने बेटी को नायब तहसीलदार और बेटे को एम्स अस्पताल में जॉब दिलाने की बात कही थी। उसने बड़े बड़े अधिकारियों से राजनीतिक लोगों से पहचान का हवाला दिया, जिससे निमाई देवनाथ उनके झांसे में आ गया। उसने इसके लिए आरोपियों को 15 लाख रुपए दे दिए। इसके बाद उन लोगों ने न तो नौकरी लगवाई और न उसके रुपए वापस किए। स्मृति नगर पुलिस ने 30 अगस्त 2022 को दोनों आरोपियों के खिलाफ ठगी का मामला दर्ज किया था। तब से दोनों फरार थे।

पुलिस की गिरफ्त में ठगी का आरोपी श्रेयांश यादव

पुलिस की गिरफ्त में ठगी का आरोपी श्रेयांश यादव

आरोपियों को पकड़ने गठित की गई टीम
एसपी दुर्ग डॉ. अभिषेक पल्लव ने सुपेला थाना प्रभारी दुर्गेश शर्मा के मार्गदर्शन में चौकी प्रभारी स्मृतिनगर युवराज देशमुख के नेतृत्व में एक टीम गठित की थी। यह टीम लगातार दोनों आरोपियों को पकड़ने के लिए छापामार कार्रवाई कर रही थी। इस दौरान आरोपी अपना स्थान बदल बदलकर रह रहे थे। पुलिस ने रविवार रात एक आरोपी श्रेयांश यादव (38 साल) निवासी स्मृति नगर को चेकिंग के दौरान गिरफ्तार कर लिया। अभी भी पुलिस को अभिजीत सिंह की तलाश है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular