Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: महिला को दिनदहाड़े मारा चाकू, लोगों ने पकड़कर जमकर पीटा... बेटी...

CG: महिला को दिनदहाड़े मारा चाकू, लोगों ने पकड़कर जमकर पीटा… बेटी से मिलने नहीं देने पर नाराज हुआ युवक, औरत पर किए ताबड़तोड़ हमले

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में शनिवार दोपहर एक युवक ने दिनदहाड़े महिला को चाकू मार दिया। बताया जा रहा है कि युवक महिला की बेटी से मिलने गया था, जिसे मना करने पर युवक गुस्से में आ गया और चाकू निकालकर महिला के हाथ में मार दिया। इस वारदात के बाद मोहल्लेवालों ने युवक को दबोच लिया और उसकी जमकर पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया है। घटना सिरगिट्‌टी थाना क्षेत्र की है। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया है।

चाकू के हमले से घायल महिला को सिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया

जानकारी के अनुसार यदुनंदन नगर निवासी सबीरा अली और परिवार के सदस्य पहले तालापारा में रहते थे। इस दौरान उनकी 25 वर्षीय बेटी की मोहल्ले के युवक मोहम्मद अली से परिचय था। इसके बाद सबीरा अली और परिवार के सदस्य तिफरा के यदुनंदननगर में शिफ्ट हो गए। उनके जाने के बाद मोहम्मद अली उनकी बेटी को फोन और मेसेज कर परेशान करता है। वहीं, घरवाले उसे फोन करने से मना कर समझाइश देते रहे।

चाकू मारने वाले युवक को मोहल्लेवालों ने पकड़ा और जमकर की पिटाई।

चाकू मारने वाले युवक को मोहल्लेवालों ने पकड़ा और जमकर की पिटाई।

शनिवार दोपहर मोहम्मद अली अपने हाथ में बैग लेकर यदुनंदननगर पहुंचा। इस दौरान वह सबीरा के घर में घुस गया और उनकी बेटी से बातचीत करने लगा। उसे देखकर सबीरा अली ने मना किया और बेटी से बातचीत बंद करने की समझाइश दे रही थी। इतने में युवक ने चाकू निकाल लिया और महिला के हाथ में हमला कर दिया। इस हमले में महिला खून से लथपथ होकर घायल हो गई। मोहल्ले में हल्ला मचने के बाद युवकों की भीड़ जुट गई।

मां को घायल देखकर बेहोश हो गई बेटी।

मां को घायल देखकर बेहोश हो गई बेटी।

इधर, इस घटना के बाद मोहल्ले के युवकों की भीड़ ने चाकू मारकर भाग रहे मोहम्मद अली को दौड़ाकर पकड़ लिया। इस दौरान उसकी जमकर पिटाई की गई। युवक की पिटाई का भी सीसीटीवी वीडियो सामने आया है, जिसमें उसे पकड़कर युवक लात-घूंसे मारते नजर आ रहे हैं। फिर डायल 112 को बुलाकर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। लोगों की पिटाई से मोहम्मद अली भी घायल हो गया। चाकू के हमले से घायल महिला के साथ ही मोहम्मद अली को इलाज के लिए सिम्स में भर्ती कराया गया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular