Thursday, May 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: सियादेवी मंदिर में चोरी.. 5 दानपेटियों का ताला तोड़कर नगद रुपए...

छत्तीसगढ़: सियादेवी मंदिर में चोरी.. 5 दानपेटियों का ताला तोड़कर नगद रुपए उड़ा ले गए चोर; CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस

छत्तीसगढ़: बालोद जिले के गुरूर ब्लॉक में स्थित मां सियादेवी मंदिर में शुक्रवार देर रात चोरी हो गई। अज्ञात चोरों ने दानपेटी का ताला तोड़कर चढ़ावे पर हाथ साफ कर लिया। हालांकि अभी मंदिर के पुजारी भी नहीं बता पा रहे हैं कि दानपेटी से कितने रुपए चोरी हुए हैं। उन्होंने कहा कि दानपेटी खोली नहीं गई थी। घटना गुरूर थाना क्षेत्र के ग्राम नारागांव की है।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। गुरूर थाना पुलिस का कहना है कि मंदिर परिसर में स्थित 5 देवी-देवताओं के पास रखी दानपेटियों का ताला तोड़कर चोरी की गई है। मंदिर के पुजारी जब सुबह झाड़ू लगाने के लिए वहां पहुंचे, तो उन्हें चोरी की जानकारी हुई। पुजारी ने मंदिर प्रबंधक अरुण साहू को सूचना दी। इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को की गई। पुलिस मंदिर और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है, ताकि अज्ञात आरोपियों का पता लगाया जा सके।

दानपेटी खाली पड़ी हुई।

दानपेटी खाली पड़ी हुई।

सियादेवी मंदिर बसाहट से दूर प्रकृति की गोद में बसा हुआ है। इस मंदिर को लेकर लोगों में काफी आस्था है। इसके बावजूद इसमें चोरी हो जाने से आसपास के लोग काफी हैरान हैं। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इधर मंदिर में चोरी से भक्तों में आक्रोश है। उन्होंने जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़कर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं मंदिर प्रबंधन ने कहा कि आरोपियों के पकड़े जाने के बाद ही चोरी की रकम का खुलासा हो सकेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular