Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: ये बच्ची पीती है हथिनी का दूध? वजह जानकर...

BCC News 24: ये बच्ची पीती है हथिनी का दूध? वजह जानकर आपके भी होश हो जाएंगे फाख्ता, देखें वीडियो

Girl Drinking Elephant: वायरल हुए इस वीडियो (Viral Video) में तीन साल की हर्षिता बोरा अपने घर के आंगन में हाथी के साथ खेल रही है और उसका दूध पी रही है.

  • ये बच्ची हथिनी का पीती है दूध.
  • हथिनी को बीनू कहकर बुलाती है बच्ची.
  • सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल.

Girl Drinking Elephant Milk Viral Video: आम तौर पर लोग गाय, बकरी, भैंस जैसे घरेलू जानवरों के दूध का सेवन करते हैं, लेकिन असम के गोलाघाट जिले में एक बच्ची ने एक हथिनी का दूध पिया, जिससे हर कोई एक पशु मां और एक इंसान के बच्चे के बीच प्यार की शानदार बंधन का गवाह बन गया. वायरल हुए इस वीडियो में तीन साल की हर्षिता बोरा अपने घर के आंगन में हथिनी के साथ खेल रही है और उसका दूध पी रही है.

ये बच्ची हथिनी का पीती है दूध

वीडियो के अनुसार, हर्षिता हथिनी को दूध पिलाने के लिए कह रही थी और जंबो ने उसकी बात मान ली और छोटी बच्ची को अपना दूध पीने की अनुमति दी. लड़की की बड़ी बहन और उसके परिवार के अन्य सदस्यों ने इस घटना को देखा और लड़की का उत्साह बढ़ाया. पड़ोसियों के मुताबिक हर्षिता हथिनी को ‘बीनू’ कहकर बुलाती है और अक्सर उससे खेलती नजर आती है.

हथिनी को बीनू कहकर बुलाती है बच्ची

यह घटना ऐसे समय में सामने आया है, जब असम के विभिन्न जिलों में मानव-पशु संघर्ष, विशेष रूप से मानव-हाथी का संघर्ष बढ़ रहा है. आधिकारिक रिकॉर्ड के अनुसार, 2021 में हाथियों के हमलों के कारण 100 से अधिक लोगों की मौत हो गई, जबकि असम के विभिन्न जिलों में 71 हाथियों की मौत बिजली के झटके, जहर, तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आने और तालाबों और खाई या बिजली गिरने सहित ‘आकस्मिक’ मौतों सहित विभिन्न कारणों से हुई है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular