Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: 'दुनिया का सबसे कम उम्र का अरबपति'.. 9 साल...

BCC News 24: ‘दुनिया का सबसे कम उम्र का अरबपति’.. 9 साल के इस बच्चे के पास है बंगला, प्राइवेट जेट और सुपर कार, इंस्टाग्राम अकाउंट पर हजारों फॉलोअर्स.. आइए जानते है कौन है ये

नाइजीरिया के लागोस के रहने वाले मोम्फा जूनियर (Mompha Junior), अरबपति नाइजीरियाई इंटरनेट सेलिब्रिटी इस्माइलिया मुस्तफा, मोहम्मद अवल मुस्तफा के बेटे हैं. युवा प्रभावशाली शख्स मोम्फा के अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 29,800 फॉलोअर्स हैं.

  • मोम्फा के अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 29,800 फॉलोअर्स हैं.
  • वर्साचे और गुच्ची जैसे ब्रांडों सहित स्टाइलिश और डिजाइनर कपड़े.
  • मोम्फा के पास है सुपरकार और प्राइवेट जेट.

Viral News: 9 साल की उम्र में, हममें से ज्यादातर लोगों को शायद इतना भी नहीं पता होगा कि एक अरब कितना होता है. लेकिन सभी जीवन एक जैसा नहीं होता. एक 9 साल का नाइजीरियाई बच्चा, जिसे उसकी लैविश लाइफस्टाइल के कारण ‘दुनिया का सबसे कम उम्र का अरबपति’ कहा जा रहा है. मोहम्मद अवल मुस्तफा उर्फ मोम्फा जूनियर ( Muhammed Awal Mustapha AKA Mompha Junior), रिची रिच (Richie Rich) लाइफ जी रहे हैं क्योंकि उनके पास छह साल की उम्र में अपनी पहली हवेली (Mansion) थी.

मोम्फा के पास है सुपरकार और प्राइवेट जेट

‘द सन’ की रिपोर्ट के अनुसार, मोम्फा एक निजी जेट में भी दुनिया की यात्रा करता है, उसकी कई अन्य हवेली हैं और पहले से ही सुपरकारों का एक पूरा बेड़ा मौजूद है. नाइजीरिया के लागोस के रहने वाले मोम्फा जूनियर (Mompha Junior), अरबपति नाइजीरियाई इंटरनेट सेलिब्रिटी इस्माइलिया मुस्तफा, मोहम्मद अवल मुस्तफा के बेटे हैं. युवा प्रभावशाली शख्स मोम्फा के अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 29,800 फॉलोअर्स हैं, जहां वह अपनी भव्य जीवन शैली की तस्वीरें पोस्ट करते हैं. इस लड़के को वर्साचे और गुच्ची जैसे ब्रांडों सहित स्टाइलिश और डिजाइनर कपड़े पहने हुए देखा जा सकता है, जबकि वह अपनी सुपरकारों के बगल में खड़ा है.

एक अन्य तस्वीर में वह एक निजी जेट के अंदर भोजन करते हुए दिखाई दे रहे हैं. यह युवा अरबपति अपनी छोटी बहन के साथ अपने पिता के इंस्टाग्राम पर रोजाना दिखाई देता है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular