Thursday, May 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा- कलयुगी पिता की शर्मनाक करतूत ; नाबालिग बेटी को बनाता था...

कोरबा- कलयुगी पिता की शर्मनाक करतूत ; नाबालिग बेटी को बनाता था अपनी हवस का शिकार, गर्भवती होने पर मां ने लिखाई रिपोर्ट..

कोरबा(BCC NEWS 24)– दर्री की फर्टिलाइजर बस्ती में साैतेला पिता 16 वर्षीय बेटी काे धमकाकर कई माह से उससे दुष्कर्म कर रहा था। किशाेरी काे पेट दर्द हाेने लगा ताे उसकी मां काे 4 माह के गर्भ ठहरने का पता चला। मां की रिपाेर्ट पर पुलिस ने केस दर्ज कर आराेपी काे गिरफ्तार कर लिया है।

दर्री फर्टिलाइजर बस्ती निवासी महिला ने पहले पति की माैत के बाद दूसरा पति बनाया। कुछ साल के बाद उसने महिला काे छाेड़ दिया। फिर महिला ने 8 साल पहले सालिकराम यादव काे तीसरा पति बनाया। तब पहले पति से 8 साल की बेटी थी। सालिकराम ने उसे बेटी की तरह स्वीकार किया। सालिकराम से दाे बच्चे हुए। सालिकराम की साैतेली बेटी के 16 साल की हाेने पर नीयत खराब हाे गई।

5-6 माह से वह पत्नी की गैर-माैजूदगी में बेटी काे धमकाकर उससे दुष्कर्म करने लगा। डर से किशाेरी चुप रही, लेकिन 2 दिन पहले किशाेरी ने अपनी मां काे पेट में दर्द हाेने की जानकारी दी। पेट फूलने और दर्द बताने पर मां काे उसके गर्भवती होने का संदेह हुआ। उसने बेटी से जब कारण पूछा ताे उसने साैतेले पिता की करतूत बताई। माहवारी रुकने की तिथि बताने पर 4 माह के गर्भ होने का पता चला। शनिवार काे मां अपनी बेटी काे लेकर दर्री थाना पहुंची, जहां उसने अपने पति और आराेपी पिता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आराेपी सालिकराम काे गिरफ्तार कर लिया।

पीड़िता से अजगरबहार में किशाेर ने भी किया दुष्कर्म
पीड़िता का नाना गांव अजगरबहार-बालकाे में है। पीड़िता ने बताया कुछ माह पहले वह अजगरबहार गई थी ताे वहां के एक किशाेर ने उससे दुष्कर्म किया था। दर्री पुलिस ने शून्य पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई के लिए प्रकरण की डायरी बालकाे थाना भेज दी है। किशाेरी के पेट में ठहरे गर्भ किस ओर से है, यह उसकी डिलवरी के बाद हाेने वाले शिशु के डीएनए टेस्ट से पता चलेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular