Sunday, April 28, 2024
Homeभिलाईमहाराष्ट्र पुलिस की छत्तीसगढ़ में कार्रवाई: चेन स्नेचिंग कर छत्तीसगढ़ में छिपे...

महाराष्ट्र पुलिस की छत्तीसगढ़ में कार्रवाई: चेन स्नेचिंग कर छत्तीसगढ़ में छिपे थे लुटेरे, मोबाइल लोकेशन से आए पकड़ में, साथ ले गई पुलिस…

महाराष्ट्र पुलिस की छत्तीसगढ़ में कार्रवाई:चेन स्नेचिंग कर भिलाई में छिपे थे लुटेरे, मोबाइल लोकेशन से आए पकड़ में, साथ ले गई पुलिस

तस्वीर लूट की घटना के आरोपी भरत और जैकी की है। रायपुर में भी इसी तरह की वारदात के मामले में ये पहले जेल जा चुके हैं।

  • भिलाई के छावनी थाना इलाके में छिपे थे आरोपी युवक
  • रायपुर में भी दे चुके हैं चेन स्नेचिंग की घटना को अंजाम

भिलाई/जिन बदमाशों को पुलिस पिछले कई दिनों से ढूंढ रही थी, आखिरकार वह मिल ही गए। अलग-अलग शहरों में घूमकर चेन स्नेचिंग की घटनाओं को अंजाम देने वाले बदमाश लुटेरे जैकी जयसवाल और उसका साथी भरत गुप्ता अब पुलिस की गिरफ्त में है। भिलाई के छावनी थाने इलाके में यह पिछले कुछ दिनों से छिपे हुए थे। महाराष्ट्र की पुलिस भी इन्हें ढूंढ रही थी। रविवार को महाराष्ट्र के नागपुर जिले से अग्नाजरी थाने की पुलिस भिलाई पहुंची । इन बदमाशों को अब महाराष्ट्र ले जाया जा रहा है।

महाराष्ट्र में किया कांड और यहां छिपे
भिलाई के छावनी थाने पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक यह बदमाश पिछले कुछ दिनों से वार्ड नंबर 19 साईं नगर में रह रहे थे। जैकी जयसवाल और भरत गुप्ता को महाराष्ट्र पुलिस ने मोबाइल फोन के लोकेशन के जरिए ढूंढ निकाला। महाराष्ट्र पुलिस की के साथ भिलाई की पुलिस ने छापा मारकर इन बदमाशों को पकड़ लिया। हाल ही में इन्होंने नागपुर जिले में चेन स्नेचिंग की घटना को अंजाम दिया था। एक महिला मॉर्निंग वॉक पर निकली थी तभी इन बदमाशों ने उसके गले से चेन छीनी और नागपुर के रास्ते होते हुए भिलाई में आकर छिप गए।

कई बार जा चुके हैं जेल
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रायपुर के पुरानी बस्ती थाना, भिलाई के भिलाई 3, जिला दुर्ग में भी इन आरोपियों ने पिछले कुछ दिनों में चैन स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया था । जिसमें उनकी गिरफ्तारी पहले भी की जा चुकी है। जेल से छूटने के बाद भी आरोपी इसी तरह की घटनाओं को अंजाम देते रहे हैं। फिलहाल अब महाराष्ट्र की पुलिस इन्हें साथ लेकर जा चुकी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular